मनोरंजन

2018 में बोल्ड लुक में नज़र आने वाली सबसे सेक्सी स्टार

मुंबई  ।आज के समय में इन दिनों कई स्टार अपनी बोल्ड तस्वीरों को नहीं बल्कि अपने सेक्सी वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। वही इस फेहरिस्त में कई टीवी स्टार्स का नाम शामिल है। जहां एक ऐसी स्टार हैं जो कि अपनी तस्वीरों के साथ बोल्ड वीडियो को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से छाई हुई हैं। बतादें की वही इश्क में मरजावां की स्टार निया शर्मा की। वही अपने इस सेक्सी डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जहां इस वीडियो में वह पंजाबी डांस वो भी सेक्सी अंदाज में करती हुई दिखाई दे रही हैं। और निया के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वही निया ने अपने करियर की शुरुआत 2010-11 के बीच काली टीवी शो से डेब्यू किया था। और साथ ही खतरों के खिलाड़ी 8 में भी नजर आ चुकी हैं। अब वही निया जल्द ही विक्रम भट्ट के साथ अपना बॅालीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं।

आशा नेगी और किश्वर मर्चेंट- बतादें की आशा नेगी और किश्वर मर्चेंट की एक साथ फोटो वायरल बड़ी तेजी से होती हो रही है। तो वही देवोलिना भट्टाचार्जी भी हाल ही में वेकेशन की उनकी यह तस्वीरें वायरल हुई थी। जहां देवोलिना ने गोपी बहू की भूमिका निभाई थी। मंदिरा बेदी – खबरों के मुताबिक मंदिरा बेदी क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में आ चुकी है। वही मंदिरा बेदी की भी ये तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हुई थी। और साथ ही बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट बानी जे भी बोल्ड लुक में काफी बार नजर आ चुकी हैं। जिनकी फोटो फैन्स ने काफी पसंद की है।

अनीता हसनंदानी – दरसअल अनीता हसनंदानी भी ये हैं मोहब्बतें में अपनी उम्र से दुगना मां का किरदार निभा रही है। अनीता हसनंदानी भी बिकनी स्टाइल में पीछे नहीं है। उनकी ये बिकनी स्टाइल काफी लोगो को बेहद पसंद आ रही है। देखा जाये तो रूबीना जो शक्ति एक एहसास की में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वही उनकी ये बोल्ड लुक क़ातिलाना है। जहां उनकी बिकनी में बोल्ड फोटो बड़ी तेजी से वायरल होती है।और वही फैन्स उनको बेहद पसंद भी करते है।

मंदिरा बेदी – खबरों के मुताबिक मंदिरा बेदी क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में आ चुकी है। वही मंदिरा बेदी की भी ये तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हुई थी। और साथ ही बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट बानी जे भी बोल्ड लुक में काफी बार नजर आ चुकी हैं। जिनकी फोटो फैन्स ने काफी पसंद की है।

Related Articles