बिहार

चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार,पुलिस ने कहा- चोर गिरोह का है सदस्य

मोतिहारी । चिरैया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चिरैया के बाराजयराम से चोरी की बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवक बाइक चोरी गिरोह का सदस्य है। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि जब्त बाइक पनसलवा निवासी संतोष कुमार की थी। जिसे चोरी कर ली गई थी। चोरी के आरोप में पकड़ गया युवक का नाम बाराजयराम गांव निवासी सिंकदर बताया गया है ।

चिरैया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाराजयराम गांव के रामबाबू बैठा के पुत्र सिकन्दर कुमार के पास एक चोरी की बाइक है। प्राप्त सूचना पर चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने इसके सत्यापन के लिए एएसआई रामकुमार शर्मा को इसकी जिम्मेदारी सौंपी। एएसआई शर्मा ने सोमवार को संध्या गश्ती के क्रम में बाराजयराम गांव पहुंचे। सिकंदर के घर जाकर उसके घर पर रखी बाइक की आवश्यक कागजात की मांग की। कागजात के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया।

सिकंदर ने बाइक के कागज नहीं देने में अनाकानी की।पूछताछ में भी कोई स्पष्ट जबाब नहीं दिया। इसपर एएसआई रामकुमार शर्मा ने सिकंदर को तत्क्षण गिरफ्तार कर लिया। साथ हीं उक्त बाइक को भी जप्त कर लिया। इसके बाइक के साथ आरोपी सिकंदर को थाना लाया गया

इधर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि उक्त बाइक का इंजन एवं उसके चेसिस नंबर का सत्यापन करने के बाद उक्त बाइक चोरी की निकली। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त बाइक थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव निवासी संतोष कुमार की है। संतोष की यह बाईक इसी वर्ष उसके दरवाजे से चोरी हो गई थी। संतोष ने इसके लिए चिरैया थाना में कांड संख्या-392/18 दर्ज कराई थी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चोर सिकंदर से पूछताछ के दौरान कई बातें सामने आई है। उसने कई बाइक को चुराने की बात कबूल की है। गिरफ्तार सिकंदर

Related Articles