खाना -खजाना

जौनपुर:क्वारंटाइन सेंटर से गायब होकर उड़ा रहे मुर्गा-दारू,मुकदमा दर्ज

जौनपुर। जिले में क्वारंटीन सेंटर को लेकर बरती जा रही लापरवाही को लेकर डीएम द्वारा कार्रवाई का मामला सामने आया है. इस दौरान क्वारंटाइन सेंटर से गायब होकर पार्टी कर रहे तीन युवकों को पकड़ा गया, जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
जौनपुर जिले में प्रवासी मजदूरों के आने से कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. वहीं जिलाधिकारी इस फैलते संक्रमण को लेकर काफी चिंतित हैं. इसी कड़ी में ग्राम प्रधान से शिकायत मिली कि सूरत से आया एक युवक क्वारंटीन सेंटर से गायब है. डीएम ने टीम के साथ सेऊर प्राथमिक विद्यालय से थोड़ी दूर तीन युवकों को मुर्गा-दारू पार्टी करते हुए पकड़ा है. तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ ही क्वारंटीन सेंटर ले आया गया।

मुर्गा-दारू पार्टी करते पकड़े गए तीन युवक
जिलाधिकारी मड़ियाहूं क्षेत्र के 5 क्वारंटीन सेंटरों पर पहुंचे और निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम दिनेश कुमार सिंह को मुंबई और अन्य राज्यों से गांव में आए लोगों के घूमने की शिकायत मिली थी. ये सभी क्वारंटीन सेंटर में रहने के बावजूद भी घूम रहे थे. इसके बाद उन्होंने सभी बीडीओ, थानाध्यक्षों को फोन कर प्रतिदिन पांच गांवों में भ्रमण करने का निर्देश दिया है. डीएम की टीम ने मुर्गा-दारू पार्टी कर रहे तीन लोगों को गांव से पकड़ा है. तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद इन्हें वापस क्वारंटीन सेंटर लाया गया।

Related Articles