उत्तर प्रदेश

UP डिप्टी CM केशव मौर्य का फैजाबाद और गोंडा दौरा,कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

लखनऊ। यूपी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 22 सितंबर को फैजाबाद और गोंडा के दौरे पर रहेंगे। वह फैजाबाद मंडल के पांच जिलों की 141 करोड़ रुपये की 120 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वहीं, देवीपाटन मंडल के चारों जिलों की सभी विधानसभाओं में एक-एक सड़क का शिलान्यास करेंगे।                     
फैजाबाद में समारोह का आयोजन अवध विश्वविद्यालय के विवेकानंद प्रेक्षागृह में होगा। यहां वह मंडल की लोक निर्माण विभाग 120 परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे। इन परियोजनाओं में फैजाबाद में 37, अंबेडकरनगर में 31, सुल्तानपुर में 13, अमेठी में 8, बाराबंकी में 31 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास शामिल है। अंबेडकरनगर में बनने वाले पुल का भी शिलान्यास उपमुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा। यहां समारोह को भी संबोधित करने के बाद वह गोंडा के लिए प्रस्थान करेंगे।

गोंडा के टॉमसन इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। देवीपाटन मंडल के चारों जिलों की सभी विधानसभाओं में एक-एक सड़क का शिलान्यास करने के बाद वह भगवान घनश्याम की जन्मस्थली नारायण छपिया मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे।

Tags

Related Articles