अपराध

मथुरा पुलिसकर्मी पर लगा दुष्कर्म का आरोप, शादी का झांसा देकर 2 साल से कर रहा शोषण

आपकी स्क्रीन पर दिखाई दे रही महिला उड़ीसा की रहने बाली है ।उड़ीसा की रहने वाली इस महिला को फेसबुक पर  बरसाना थाने मे तैनात सिपाही सतीश  से दोस्ती करना भारी पड़ गया। सिपाही ने महिला को शादी का झांसा देकर दो साल तक योन  शोषण किया और दो लाख रुपये भी हड़प लिए। पीड़ित महिला  सिपाही सतीश से शादी की कहने लगी तो सिपाही जानने मारने की धमकी ओर अश्लील बीडियो  को वायरल करने की धमकी देता रहा.

दुष्कर्म का आरोप

जानकारी के अनुसार उड़ीसा की रहने वाली महिला का फेसबुक के माध्यम से बरसाना थाने की रिपोटिंग चौकी नंदगांव में तैनात सिपाही सतीश से दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ने अपने फोन नम्बर एक दूसरे को दे दिए।

सिपाही को महिला की सभी जानकारी मिलने के बाद उक्त सिपाही ने महिला को मिलने के लिए बरसाना बुला लिया और महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे साथ दुष्कर्म किया ओर उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली ।तभी से सिपाही अश्लील क्लिपिंग की नोक पर ब्लैकमेल करता रहा।

जब सिपाही से महिला से शादी करने की बात कही तो महिला सिपाही के झांसे में आ गई, और सिपाही महिला का योन शोषण  दो साल तक करता रहा और पीडित महिला से सिपाही अब तक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये भी हड़प लिए। पीड़ित महिलाके द्वारा  सिपाही पर शादी का दबाब डालने लगी तो उक्त सिपाही ने महिला को हड़का कर भगा दिया।

अपनी अस्मत और धन के लूट जाने के बाद महिला ने चौकी से लेकर थाने तक सिपाही के खिलाफ कार्यवाई को दर्जनों चक्कर लगाए किसी ने उसकी नही  सुनी। महिला ने रविवार की रात्रि को सिपाही से मिलने के लिए नंदगाँव चौकी  गई तो वहां भी महिला को फटकार मिली।

महिला ने चौकी पर एक घंटा तक सिपाही से मिलने को हंगामा काटा। तो वहाँ तैनात अन्य सिपाहियों से उक्त महिला को थाने पहुंचाया। इसके बाद पीड़ित महिला को रात्रि में महिला थाने भेज दिया।

घटना की जानकारी होते ही एसएससी शलभ माथुर ने आरोपी सिपाही  के खिलाफ  थाना  बरसाना में पीडिता की तहरीर के आधार पर  ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया. तत्काल आरोपी सिपाई सतीश को लाइन हाजिर कर दिया और विभागीय जांच कर दंडात्मक कार्यवाही आदेश दिया.

Related Articles