कारोबार

अगर टू-व्हीलर खरीदने का सोच रहें है तो यही है मौका, केवल 80 रूपये में मिलेगा ये स्कूटर

वैसे तो हर आदमी का सपना होता है एक बेहतर घर के साथ लाजवाब गाड़ी भी खरीदना। जिसे पूरा करने के लिए वह दिन रात मेहनत करता है लेकिन बढ़ती महंगाई की गाज आम आदमी झेल नहीं पाता और अपने सपने को सिर्फ देखकर ही संतुष्टि ही कर लेता है। खैर,हम आपको आज एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने वाहन के सपने को पूरा कर सकेंगे। और आप पर कोई बोझ भी नहीं पड़ेगा।

80 रूपये में मिलेगा ये स्कूटर

आपने अक्सर सुना होगा कि बस कुछ पैसे दें और ये वाहन लें जाएं , पर इस बात में कितनी सच्चाई है कहीं वाहन कंपनियां कोई खेल तो नहीं कर रही हैं या फिर सच में ऐसी कोई स्कीम है जिससे आप दिन के मात्र 72 रुपए बचाकर घर ला सकते हैं चमचमाते स्कूटर के मालिक। आइए बताते हैैं

उदाहरण के तौर पर मान लिजिए आप हीरो की हाल ही में लांच हुई डेस्टिनी को खरीदना चाहते हैं, लेकिन अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह मार्केट में 54,650 रुपए में उपलब्ध हैं अब आप इसे 72 रुपए दिन के खर्च करके पाना चाहते हैं तो सबसे पहले जान लें, कि आपको इसका 15 से 20 प्रतिशत कंपनी को जमा करना पड़ेगा। जो कि मात्र 8 से 10 हजार रुपए बैठता है। इसके बाद आपकी स्कूटी की कीमत बचती है करीब 44 हजार रुपए, जिसके लिए आप वहीं मौजूद किसी भी बैंक के कर्मी से लोन के लिए संपर्क पर सकते हैं।

वैसे तो सभी बैंको का  interest rate अलग होता है, लेकिन बात करें एसबीआई की तो इसमें दोपहिया वाहन के लिए interest rate 17.50% p.a.है। यानि आप अगर बैंक से अपनी डाउन पेमेंट के बाद बची हुई रकम पर लोन लेते हैं तो बैंक आपको 24 महीनों  के लिए 44 हजार को लोन देता है जिसे आप बड़ी आसानी से दिन के करीब 72 रुपए बचाकर चुका सकते हैं। तो हुआ ना फायदे का सौदा इस तरह आपकी स्कूटी भी घर आ गई और आपकी जेब पर कोई बोझ भी नहीं पड़ा।

Related Articles