उत्तर प्रदेश

दफन किए गए शव को पुलिस ने निकाला

 

शाहगंज सुइथाकला,जौनपुर। विद्युत स्पर्शाघात से मंगलवार को बालिका की मौत होने के बाद बिना पुलिस को जानकारी दिए शव काे दफन कर दिया गया था। मामला सरपतहां थाना क्षेत्र के अतरौड़ा गांव का है।

घटना के दूसरे दिन पुनः मृतका के पिता द्वारा दी गयी तहरीर पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, प्रभारी निरीक्षक सरपतहां भैया शिव प्रसाद सिंह, सरायमोहिउद्दीनपुर चौकी प्रभारी रामजी राम सैनी, उपनिरीक्षक सूर्य नाथ यादव की मौजूदगी में शव को जमीन से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी सुरेश पुत्र श्याम लाल ने थाने पर तहरीर दिया कि मंगलवार की शाम उनकी 8 वर्षीया पुत्री प्रियांशु अपनी बड़ी बहन के साथ घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए जा रही थी। नीचे लटक रहे खुले बिजली के तार की चपेट में आ गयी। यह देखकर उसकी बड़ी बहन चिल्लाती हुई परिवार वालों को घटना की सूचना दी।

परिवार वाले भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। देखा कि प्रियांशु की मौत हो चुकी थी। पीड़ित का आरोप है कि जिस तार की चपेट में आने से बालिका की मौत हुई है। वह तार गांव के हीं विजय चौबे द्वारा अवैध रूप से खींचा गया था। परिवारवालों ने प्रियांशु के शव को नहीं दफन किया था। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles