मनोरंजन

TRP मेंअमिताभ बच्चन से पीछे सलमान खान, टॉप पर ‘नागिन 3’ कायम

मुंबई ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की 40वें हफ्ते की रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को इस हफ्ते जबरदस्त फायदा पहुंचा है। टीआरपी रेटिंग में ये शो टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा। इसकी एक वजह बिनिता जैन रहीं, जिन्होंने पिछले हफ्ते एक करोड़ की राशि जीती।

विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 को इस हफ्ते भी नुकसान उठाना पड़ा। इसकी एक वजह ये भी है कि बिग बॉस और कौन बनेगा करोड़पति का टाइम स्लॉट एक ही है। ऐसे में दर्शक अमिताभ बच्चन को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस को 19वें स्थान से संतोष करना पड़ा।

एकता कपूर का सीरियल नागिन 3 अभी भी टॉप पर है। शो में विक्रांत के वापस आने से बेला-माहिर की जिंदगी में उथल पुथल मच गई है, जो दर्शकों को रास आ रहा है। हालांकि एकता के ही दूसरे सीरियल कसौटी जिंदगी की से भी काफी उम्मीदें थीं। पहले हफ्ते टॉप 10 में जगह बनाने के बाद इस शो की टीआरपी में गिरावट आई है और 15वें नंबर पर खिसक गया है।

वहीं स्टार भारत पर हाल ही में शुरू हुए शो राधाकृष्ण ने धमाकेदार एंट्री की है। पहले ही हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में 6वें नंबर पर पहुंच गया।

Related Articles