ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ में सील फैक्टरी से एक्सपायरी तेल गायब,डारेक्टर समेत सीईओ गिरफ्तार

लखनऊ। मोहनलालगंज की यशोधरा इंडरट्रीज इण्डिया प्राइवेट लिमिडेट में खाद्य विभाग द्वारा नौ महीने पहले सील किया गया 27 हजार ली०जहरीला तेल गायब हुआ।

फैक्ट्री में मानको के विपरीत एक्सपायरी तेलो से बन रहें सरसो,रिफाइंड सोयबीन,रिफाइंड पामोलिन को खाद्य विभाग की टीम ने मार्च में छापेमारी कर किया गया था सील।खाघ सुरक्षा अधिकारी ने मोहनलालगंज कोतवाली में दर्ज कराया फैक्ट्री के सीईओ सहित तीन डायरेक्टरो,एक नामिनी पर दर्ज कराया गम्भीर धाराओं में मुकदमा।

मुकदमा दर्ज होने के महज कुछ घंटो के अंदर ही इस्पेक्टंर जीडी शुक्ला ने पुलिस टीम के साथ यशोधरा इंडस्ट्रीज के सीईओ,तीन डायरेक्टरो को किया रानीखेड़ा गांव से गिरफ्तार किया ।

कम्पनी के सीईओ देवी दयाल अग्रवाल,डायरेक्टर मधुकर सिंह,हिमकर सिह,पुष्कर सिहं गिरफ्तार,फरार नामिनी उमेश हत्या के प्रयास के मामले में पूर्व से जेल में है बंद। तीनो डायरेक्टरों में पूर्व में भूमफिया जैसे केश भी खुलने की उम्मीद ।

लखनऊ पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मार्गदर्शन व डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार व एडीसीपी सुरेश चन्द्र रावत के निर्देशन व एसीपी प्रवीण मलिक के नेतृत्व में अपराधियों पर शिकंजा कसने में जुटी मोहनलालगंज पुलिस।

Tags

Related Articles