राष्ट्रीय

BJP ने UP और महाराष्ट्र विधान परिषद के उम्मीदवार घोषित

नई दिल्ली । भाजपा ने उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची सोमवार को जारी कर दी। पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लिए नौ और महाराष्ट्र के लिए चार उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

भाजपा ने उत्तर प्रदेश से जिन उम्मीदवारों का नाम तय किया है उसमें लखनऊ खंड स्नातक से ई. अवनीश कुमार सिंह, वाराणसी खंड स्नातक से केदारनाथ सिंह, मेरठ खंड स्नातक से दिनेश कुमार गोयल, इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक से डॉ यज्ञदत्त शर्मी, लखनऊ खंड शिक्षक से उमेश द्विवेदी, आगरा खंड शिक्षक से डॉ दिनेश चंद्र वशिष्ठ, मेरठ खंड शिक्षक से श्रीचंद्र शर्मा और बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक से डॉ हरि सिंह ढ़िल्लों का नाम शामिल है।

यह भी पढ़े:  दीपावली: स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट, ये हैं टॉप 5

महाराष्ट्र में औरंगाबाद विभाग स्नातक (पदवीधर) मतदार संघ से शिरीष बोरालकर, पुणे विभाग स्नातक (पदवीधर) मतदार संघ से संग्राम देशमुख, नागपुर विभाग स्नातक (पदवीधर) मतदार संघ से संदीप जोशी और अमरावती विभाग शिक्षक मतदार संघ से नितीन रामदास धांडे को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

भाजपा ने उत्तर प्रदेश व महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों के लिए उम्मीदवार घोषित किए

उत्तर प्रदेश व महाराष्ट्र में विधान परिषद द्विवार्षिक चुनाव के लिए पहली दिसम्बर को मतदान और तीन दिसम्बर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

 

Tags

Related Articles