लखनऊ जोन

लखनऊ :बीकेटी में दिव्यांग युवती के साथ रेप,आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। के ग्रामीण क्षेत्र बीकेटी (बख्शी का तालाब) में एक दिव्यांग युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित अमेठी जिले की रहने वाली है। बीकेटी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, लड़की इससे पहले रायबरेली में गैंगरेप व अमेठी में अपने एक चचेरे भाई पर रेप का मुकदमा लिखवा चुकी है। पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा है।

अमेठी जिले के दर्शनपुर मुंशीखेड़ा निवासी 19 वर्षीय दिव्यांग युवती ने बताया कि 22 अक्टूबर को जगदीशपुर में सीतापुर जिले के रामपुर कोट के रहने वाले ड्राइवर लोकेश कुमार उर्फ लवकुश से मुलाकात हुई थी। तभी दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया था। रविवार को युवती ने ड्राइवर लोकेश को फोन पर बताया कि वह अपने मामा के घर लखनऊ आ रही है। इसके बाद लड़की को उसके मामा के घर छोड़ने की बात कहकर आरोपी उसे नंदना गांव स्थित एक गोदाम में ले गया……वहां रात में क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में ले गया। जहां लोकेश ने शराब पी। इसके बाद युवती के साथ गाड़ी में ही रेप किया। युवती ने किसी तरीके से ड्राइवर से बचकर पुलिस की 112 नंबर हेल्पलाइन पर सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ लिया और थाने में लेकर आई। जहां पुलिस पूछताछ कर रही है तथा युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

बीकेटी सीओ डॉक्टर ह्यदेश कठेरिया ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी को भी हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Tags

Related Articles