राजनीति

संजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना,हाथरस कांड से घबरा रहा दलित समाज

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को योगी सरकार पर जमकर हमला बोला इस दौरा संजय सिंह ने कहा कि अगर 5 साल आदित्यनाथ जी सीएम रह गये तो दलितों यू पी छोड़कर जाना पड़ेगा।

आप सांसद ने ट्वीट करके कहा कि हाथरस कांड से दुखी होकर बाल्मीकी समाज के 236 लोगों ने हिंदू धर्म त्याग दिया भाजपा दलित विरोधी है दलितों को ग़ुलाम बनाकर रखना चाहती है अगर 5 साल आदित्यनाथ जी CM रह गये तो दलितों यू पी छोड़कर जाना पड़ेगा।

उन्होने आगे कहा कि हाथरस कांड से दुखी हिंदू धर्म त्यागने वाले बाल्मीकी समाज के लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात की हिंदू धर्म छोड़ने का कारण बताया, आदित्यनाथ का राज 5 साल और रहा तो दलितों को यू पी छोड़ना पड़ेगा दलितों को ग़ुलाम समझती है भाजपा।

संजय सिंह ने कहा कि आदित्यनाथ के राज में दलितों के लिये न्याय नही है दलितों के साथ हत्त्या बलात्कार जैसी घटनायें हो रहीं हैं दलित समाज पीड़ित है हाथरस कांड से आक्रोशित हिन्दू धर्म छोड़ने वाले बाल्मीकी समाज के लोगों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात कर अपना दर्द साझा किया।

Tags

Related Articles