खाना -खजाना

Realme 7 सीरीज के लिए की ब्लाइंड ऑर्डर,सितंबर से भारत में लॉन्चिंग

Realme 7 और Realme 7 Pro 64MP क्वॉड कैमरे के साथ लॉन्च होंगे. ये जानकारी कंपनी ने शुक्रवार को एक नए टीजर के जरिए दी है. साथ ही कंपनी ने इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए ब्लाइंड ऑर्डर की भी शुरुआत कर दी है. आपको बता दें इन स्मार्टफोन्स को भारत में 3 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा और ये Realme 6 सीरीज के अपग्रेड होंगे.

कंपनी ने पहले ही ये जानकारी दे दी है कि Realme 7 सीरीज में 65W सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा. साथ ही इन फोन्स के डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन मिलेगा.

अब रियलमी ने अपनी वेबसाइट पर एक नया टीजर इमेज जारी किया है और ये बताया है कि कंपनी अपनी नई सीरीज के स्मार्टफोन्स में सेकेंड  जनरेशन 64MP सोनी सेंसर (f/1.8 अपर्चर और सेंसर साइज 1/1.73) देगी. साथ ही यहां एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस भी होगा.

साथ ही इन स्मार्टफोन्स में बेहतरीन लो-लाइट शॉट्स के लिए प्रो नाइट भी मिलेगा. टीजर इमेज में ये भी दिखाया गया है कि रेगुलर वेरिएंट साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट के साथ आएगा. हालांकि, प्रो वेरिएंट के बारे में जानकारी नहीं मिली है.

इसके अलावा रियलमी ने 7 सीरीज के लिए ब्लाइंड ऑर्डर की भी शुरुआत की है. इसके तहत इन डिवाइसेज के लिए अभी ग्राहकों को 1,000 रुपये डिपॉजिट करना होगा. इससे उन्हें नया प्रोडक्ट निश्चित तौर पर एडवांस में खरीदने का मौका मिलेगा.

Tags

Related Articles