अपराधउत्तर प्रदेश

UP में 48 घंटों के अंदर दो नाबालिग बच्चियों के सा​थ दुष्कर्म -हैवानियत

लखनऊ। कानपुर गोलीकांड के कुख्यात अपराधी का एनकाउंटर करने के बाद अपनी पीठ थपथपाने वाली यूपी पुलिस का डर बदमाशो में खत्म होता नजर आ रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ की नगरी गोरखपुर में दरिंदों ने एक नाबालिग दलित लड़की के साथ दरिंदगी की सारे हदें पार कर दीं। प्रदेश में बीते 48 घंटों के अंदर दो नाबालिग बच्चियों के सा​थ दुष्कर्म के बाद हैवानियत की घटनाएं सामने आईं हैं। यूपी के लखीमपुर खीरी में नाबालिग लड़की से बालात्कार का मामला सामने आने के बाद अब वहीं गोरखपुर में दरिंदगी और हैवानियत से लिपटी घटना सामने आई है।

यह घटना यूपी के गोरखपुर जिले के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेलसडी का है। यहां 17 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के सा​थ दुष्कर्म के बाद हैवानियत किया गया है। दरिदों ने पहले नाबालिग के सा​थ दुष्कर्म किया उसके बाद आरोपियों ने सिगरेट से नाबालिग के शरीर को कई जगह जला दिया है। जिसके दरिदों ने उसे बेहोश अवस्था छोड़कर वहां से भांग निकले। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें, पीड़िता के पिता ने कहा, पीड़िता के माता-पिता मजदूरी करते हैं। पीड़िता के पिता ने कहा कि शनिवार रात 8 बजे के आसपास लड़की अपने घर के सामने स्थित हैंड पंप पर पानी भरने गई थी। इतने में अर्जुन निषाद नाम का शख्स अपने एक अज्ञात साथी के साथ बाइक से आया और मेरी लड़की का मुंह दबाकर उसे उठा ले गया। इसके बाद घरवालों ने लड़की को ढूंढना शुरू किया, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। रविवार सुबह कुछ लोगों ने लड़की को डेहरीभार के पास देखा तब सूचना पाकर लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंचे। नाबालिग ने इसके बाद पूरी घटना अपने परिजनों को बताई।

उधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लड़की को अस्पताल लेकर गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles