उत्तर प्रदेश

बाराबंकी:भाइयों ने पहले पी शराब, फिर हुई मारपीट, एक की मौत

बाराबंकी। में खेत की रखवाली के दौरान भाइयों ने शराब पी। इसके बाद किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। इसी बीच छोटे भाई का साला भी मौके पर आ गया। थोड़ी देर मे भइयों के बीच मारपीट शुरू हो गई। छोटे भाई के साथ उसका साला भी था। इसी दौरान बड़े भाई के सिर पर लाठी पड़ गई। बुधवार की भोर परिवारीजनों ने युवक को घायल देखा तो उसे सीएचसी सूरतगंज ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वारदात मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के उदापुर गांव में हुई।

खेत की रखवाली के दौरान हुई मारपीट: मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के उदापुर गांव निवासी रविंद्र सिंह (48) पुत्र चंद्रभान सिंह और उसका छोटा भाई देवेंद्र सिंह दोनों अलग रहते हैं। उनके खेत अगल-बगल हैं। देवेंद्र का साला अनिल पुत्र बाबू सिंह निवासी ग्राम बड़हरिया थाना तंबौर जिला सीतापुर अपने जीजा के साथ ही रहता है। मंगलवार की रात रविंद्र सिंह और देवेंद्र सिंह अपने अपने खेतों की रखवाली कर रहे थे। दोनों भाइयों ने वहां पर शराब पी। किसी बात पर दोनों भाइयों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच देवेन्द्र का साला अनिल भी आ गया। वह अनिल के साथ देवेंद्र से मारपीट करने लगा। दोनों ने मिलकर रविंद्र की डंडे से पिटाई कर दी। जिससे उसे गंभीर चोट आई थी।

हालत बिगड़ने पर परिजन ले गए थे अस्पताल: मारपीट के बाद तीनों घर लौट आए। बुधवार की बहुत करीब 4 बजे अचानक रविंद्र की हालत बिगड़ने लगी। तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। उसे आनन-फानन सीएचसी सूरतगंज ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। रविंद्र की मौत से घर में कोहराम मच गया।
दोनों आरोपी हिरासत में: ग्रामीणों व परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों देवेंद्र व अनिल को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि मंगलवार की रात दोनों भाइयों के बीच शराब पीने के बाद मारपीट हुई थी। जिसमें रविंद्र घायल हुआ था। दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles