ब्रेकिंग न्यूज़

टूटे तार की चपेट में आकर 11 वर्षीय बच्चे की मौत

टांडा। विद्युत विभाग की लापरवाही से 11 वर्षीय बालक की दो दिन पूर्व गिरे विद्युत तार की चपेट में आने से मौत हो गयी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। उक्त घटना एक दिन पहले शनिवार की है। जानकारी के अनुसार, थाना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम चक आसोपुर में दो दिन से बिजली का तार कट कर पोल से गिर गया था।

इसकी सूचना गांव के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी थी। परंतु विद्युत विभाग का कर्मचारी क्षतिग्रस्त तार को दुरुस्त करने के लिए नहीं पहुंचा, और तार में करंट प्रवाहित होता रहा। शनिवार को दिन में लगभग 11 बजे रामजीत के खेत में सांड घुस कर फसल खा रहा था।

यह देखकर सांड को भगाने के लिए उनका 11 वर्षीय पुत्र चंद्रजीत उर्फ चंदू खेत की तरफ जाने लगा। रास्ते में गिरे तार की चपेट में आ गया, और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के घंटों बाद थाना अलीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की।

जानकारी होने पर नायब तहसीलदार देवानंद तिवारी भी गांव पहुंचे। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की लापरवाही पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। मांग किया कि अविलंब अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्घ केस दर्ज कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

Tags

Related Articles