उत्तर प्रदेश

पत्रकारों के उत्पीड़न का मामला,एडीजी व एसएसपी से मिला GPA का प्रतिनिधि मण्डल

रिपोर्ट घनश्याम गुप्ता

वाराणसी बडागाँव । क्षेत्र के पत्रकारों के साथ दुर्ब्यवहार करना बड़ागाँव थानाध्यक्ष को महंगा पड़ सकता है। उक्त प्रकरण को लेकर जहाँ एक ओर ग्रापए (ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन) पत्रकारों के हितो की रक्षा के लिए सक्रिय है वही दूसरी ओर एसएसपी व एडीजी उक्त प्रकरण को लेकर गम्भीर हैं । उक्त प्रकरण को लेकर ग्रापए के जिलाध्यक्ष सी.बी.तिवारी (राजकुमार) के नेतृत्व मे पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मण्डल सोमवार को जनपद के एसएसपी व एडीजी से मिलकर बड़ागांव प्रकरण की जानकारी देते हुए बड़ागाँव थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की माँग की। एडीजी ने उक्त प्रकरण की जाँच के आदेश दिये हैं व एसएसपी ने भी पत्रकारों को न्याय का भरोसा दिलाया है।
उल्लेखनीय है कि बडांगाँव थानाध्यक्ष ने बड़ागाँव के पत्रकार असलम अली,घनश्याम गुप्ता के साथ विगत 06 अक्टूबर को थाने मे समाचार संकलन के दौरान दुर्व्यवहार किया था ,जिसके चश्मदीद गवाह आरपी सिंह व आशीर्वाद गुप्ता रहे।


पत्रकारों के प्रतिनिधि मण्डल मे ग्रापए के जिलाध्यक्ष सीबी तिवारी,वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष देवमणि त्रिपाठी, आर.पी.सिंह,घनश्याम गुप्ता,असलम अली,चंद्र प्रकाश सिंह शामिल रहे।पत्रकारो के साथ गजेन्द्र सिंह,मनीष मिश्र,शैलेंन्द्र सिंह पिंटू,अजय उपाध्याय,सुधीर मिश्रा,संतोष वेनवंशी,सर्वेश यादव,गुलाम मोहम्मद,रामजियावन ,कृष्ण मोहन बंगा,अजय चौबे आदि उपस्थित रहे।

Related Articles