जीवनशैली

UP के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा,दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे का एलान भी किया है. बताया जा रहा है कि दीवार बंदरों के हिलाने से गिरी है.

गौरतलब है कि शाहजहांपुर की कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला वाजिद खेल में शबनम का परिवार रह रहा था. बीती रात पंखा खराब होने की वजह से परिवार के लोग आंगन में ही सो गए थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह बंदरों ने दीवार को हिला दिया जिससे वो इनके ऊपर गिर गई. हादसे में शबनम, रूबी, शोएब, चांदनी ,शहबाज की मौत हो गई, जबकि परिवार के दो अन्य राहिल और साहिल घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद वहां लोगों का जमावड़ा लग गया.

मुख्यमंत्री  द्दारा 4 लाख रुपये के मुआवजे का एलान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीवार गिरने की दुर्घटना में एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष से 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है. इसके अलावा सीएम ने हादसे में घायल बच्चे का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Tags

Related Articles