उत्तर प्रदेश

DGP की बुलाई जिला कप्तानों की मीटिंग टली,CM को लांच करना था यूपीकॉप ऐप

लखनऊ । में  जिला कप्तानों के साथ डीजीपी की रविवार को होने वाली बैठक को फिलहाल टाल दिया गया है। इसी के साथ ही यूपीकॉप ऐप की लॉन्चिंग को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद इस ऐप को लॉन्च करने वाले थे।

police me asantose upcop app ki launching tali
गौरतलब है कि राजधानी में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद पुलिस महकमे में कहीं न कहीं अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच असंतोष की स्थिति उपजी हुई है। इसी क्रम में शुक्रवार (5 अक्टूबर) को सिपाहियों द्वारा घोषित किये गये कथित काला दिवस के दौरान डीजीपी और आईजी एलओ के आदेश के बावजूद विरोध देखने को मिला। आलम यह रहा कि सिपाहियों के मन में उपजा विरोध सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए सुबह से ही आम जनमानस के बीच मौजूद रहा।

इसके चलते शाम होते होते कई पुलिसकर्मियों पर गाज भी गिर गयी। शुक्रवार शाम को लिए गये इस एक्शन के बाद शनिवार को डीजीपी की ओर से बुलाई गयी जिला कप्तानों की बैठक को फिलहाल टाल दिया गया। पूर्व निर्धारित प्रारूप रविवार (7 अक्टूबर) को 11 बजे यूपी 100 बिल्डिंग में इस ऐप की लांचिंग होनी थी। इस ऐप के जरिए 27 तरह की शिकायतें दर्ज कराई जा सकती थी।

police me asantose upcop app ki launching tali

Related Articles