कानपुर जोन

सपा विधायक के धरने को पूर्व सैनिकों का समर्थन

कानपुर । पेयजल समस्या को लेकर धरने पर बैठे आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई को पूर्व सैनिकों ने समर्थन देकर जनसमस्याओं की लड़ाई में विधायक को बल दे दिया है ।
विदित हो कि आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई द्वारा पिछले 4 रोज से हालसी रोड पानी टंकी के पास पेयजल समस्या को लेकर धरना दिया जा रहा है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रमेश यादव अपने पूर्व सैनिक साथियों के साथ विधायक द्वारा दिये जा रहे धरना स्थल पर पहुंचकर जनसमस्याओं की लड़ाई में हर प्रकार के सहयोग का विधायक को आश्वासन दिया ।

धरना दे रहे लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व सैनिक रमेश यादव ने कहा भारतीय सैनिक सीमा पर अपनी जान हथेली पर रखकर दुश्मन का मुकाबला करता है ताकि हमारे देश की जनता को सुकून मिल सके परंतु वर्तमान प्रदेश सरकार आम आदमी का ही दोहन कर रही है । उन्होंने आगे कहा बिजली पानी जनता का मौलिक अधिकार है जब सरकार जनता को बिजली पानी ही नहीं दे सकती तो इस सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है । रमेश यादव ने विधायक के समर्थन में कहा देश को ऐसे ही जनप्रतिनिधियों की जरूरत है जो जनता की तकलीफ को अपनी तकलीफ समझें और उस को दूर करने का हर संभव प्रयास करें,विधायक के समर्थन में पूर्व सैनिक रमेश यादव के साथ बृजलाल यादव,अनवर सिंह यादव,अरविंद यादव,आदर्श यादव,बीपी यादव,प्रदीप यादव,संजय यादव,परशुराम यादव, राहुल यादव,बृजनंदन यादव,अंगद सिंह आदि लोग पहुंचे ।

Related Articles