गोरखपुर जोन

संपूर्ण मार्केट खुलने पर महिला थाना प्रभारी ने किया विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण,लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए मास्क लगाने की अपील

गोरखपुर। कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू और पूरे देश में संपूर्ण लॉक डाउन की घोषणा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की । लॉक डाउन के चौथे चरण के 65 वें दिन बुधवार को जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन के आदेश पर संपूर्ण मार्केट खोलने का आदेश हुआ ऐसे में लंबे समय से अपने घरों में कैद लोग जब बाजार में निकले तो नजारा कुछ और ही था लोग अपने जरूरी सामान के साथ कपड़े जूता चप्पल ज्वेलरी की भी दुकान पर पहुंचकर खरीदारी की जिसका निरीक्षण करने के लिए महिला थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने अपने हमराह सिपाहियों के साथ गोलघर नखास चौक रेती चौक घंटाघर आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान महिला थाना प्रभारी ने लोगों कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया और लोगों से मास्क लगाए रखने की अपील की।

वहीं दुकानदारों को दुकानों पर सैनिटाइजर रखे जाने का भी निर्देश दिया। लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की भी अपील की। आप खरीदारी के दौरान सामाजिक दूरी का भी ख्याल रखें।

Related Articles