अयोध्या जोन

मनोज श्रीवास्तव रेलवे बोर्ड के सदस्य मनोनीत किये गये

अयोध्या । नगरपालिका परिषद फैजाबाद में पांच वर्षों तक लगातार उपाध्यक्ष रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव को रेलवे बोर्ड का सदस्य बनाया गया है. मनोज श्रीवास्तव को रेलवे बोर्ड का सदस्य बनाए जाने से फैजाबाद और अयोध्या में बीजेपी कार्यकर्त्ता में काफी खुशी की लहर।

बताया जाता है कि सभासद चुनाव में मनोज श्रीवास्तव जिले में सर्वाधिक वोटों से चुनाव जीते थे. फैजाबाद नगर निगम बनने के बाद इन्हें महापौर पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. रेलवे बोर्ड का सदस्य बनाए जाने के बाद अयोध्या और फैजाबाद में जहाँ बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है वहीं बीजेपी कार्यकर्त्ता इस बात को लेकर भी असमंजस में हैं कि इस नए दायित्व के निर्वहन के साथ-साथ पार्टी उन्हें महापौर का चुनाव लड़ाएगी या नहीं.

मनोज श्रीवास्तव

मनोज श्रीवास्तव पिछले तीस साल से लगातार भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न पदों पर काम कर रहे हैं. इनकी विशेषता यह है कि अपने द्वारा कराये गए विकास के कामों का श्रेय भी अकेले नहीं लेते हैं. सभासद रहने के दौरान और नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष के तौर पर भी इन्होने विकास के जो कार्य कराये उसे सामूहिक काम बताते हैं. उनका कहना है कि विकास के सभी काम सामूहिक कोशिशों का नतीजा होते हैं.

Related Articles