वाराणसी जोन

जौनपुर-सड़क पर उतरे DM,SP लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों को भेजा जेल

जौनपुर. लॉकडाउन तोड़ने वालो के खिलाफ जिले के अफसरों ने अब कमर कस ली है. शहर की सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए खुद डीएम और एसपी कार्रवाई करने में जुट गए है. दर्जन भर लोगों को बेवजह घूमते पकड़े जाने पर उन्हें हवालत भेजा जा चुका है. जौनपुर जिलाधिकारी दिनेश कुमार और एसपी अशोक कुमार अपने मातहतों के साथ नगर के दर्जनों चौराहों पर सुबह से ही खुद मोर्चा संभाले हुए हैं. जौनपुर मे कोरोना के पांच केस आने के बाद प्रशासन खास अलर्ट मोड पर है. जिले में चार मरीज ठीक होकर घर जा चुके है और एक का इलाज बनारस अस्पताल मे चल रहा है. लिहाजा मरीजों की संख्या और न बढ़े और संक्रमण को प्रभावी तरीके से रोके जाने को लेकर यह सब किया जा रहा है.

DM,SP

जौनपुर नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के इलाके में बेवजह घूम रहे लोगों का बाइक सहित चालान कर हवालात तक भेजे जाने की कार्यवाई के निर्देश दिए गए. अधिकारियों के इस एक्शन से नगर क्षेत्र मे हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि करीब 3 दर्जन से अधिक लोगों पर कार्रवाई की गई है.

यही नहीं बाहर घूम रहे लोगों को पकड़े जाने पर कोतवाली थाना स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया. इस दौरान जिलाधिकारी दिनेश कुमार ने खूद लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों अपील करते भी दिखाई दे रहे हैं.

Related Articles