उत्तराखंड

धर्मनगरी में अधर्म का बोलबाला, सेक्स रैकेट में खुली पोल

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में लगातार अधर्म किया जा रहा है । आए दिन हरिद्वार में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो रहा है आज हरिद्वार के जवालापुर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की मदद से क्षेत्र में संचालित एक बड़े सेक्स रैकेट को पकड़ने में कामयाबी हासिल की हैं इस दौरान पुलिस ने दो युवतियों के साथ सात युवकों को गिरफ्तार किया हैं।

पिछले लम्बे समय से क्षेत्र में संचालित सेक्स रैकेट को पकड़ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की हैं। आरोपियों की धर पकड़ के बाद उन्हें ज्वालापुर कोतवाली लाकर पूछताछ की गई। वही पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही हैं। सीओ सदर प्रकाश देवली ने बताया की जानकारी मिली थी कि ज्वालापुर के सराय में एक मकान में सेक्स रैकिट संचालित हो रहा हैं। सूचना के बाद टीम को सक्रिय किया गया उसके बाद वहां से दो युवतियों के साथ सात युवकों को गिरफ्तार किया गया हैं।

वहीं पकड़ा गया आरोपी सफी अपने आप को बेगुनाह बता रहा हैं उसका कहना है कि वो ओर उसके दोस्त अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए आए थे ओर वो तो पहली बार यहां आया था वहां कोई सेक्स रैकेट नहीं चलता और ना ही उसको इसकी कोई जानकारी हैं।

Related Articles