अयोध्या जोन

Barabanki-लॉकडाउन का पालन कराने में पुलिस लाई तेज़ी,मुखबिर भी पुलिस की मदद को तैयार


बाराबंकी। प्रदेश में 15 दिनों से लागू लॉकडाउन के सार्थक परिणाम नहीं मिलने से पुलिस ने सख़्ती शुरु कर दी है। बीते दिनों में कई ऐसे स्थानों पर लोगो के एकत्रित होने की सूचना आला अधिकारियो को लगातार प्राप्त होने के फलस्वरूप पुलिस की गश्त बढ़ा दी गयी है!
लॉकडाउन का एक पखवारा बीत जाने के बाद उचित परिणाम नहीं मिलना स्थानीय प्रसाशन के लिये बड़ी चुनौती बन गया है! इस बात को गंभीरता से लेते हुऐ पुलिस अधीक्षक ने अपने विभाग को लॉकडाउन का सख़्ती से पालन कराने के निर्देश दिए है! गुरुवार को शब्बे बारात की रात है इसके मद्देनज़र की लोग एकत्रित होकर लॉकडाउन का उल्लंघन ना करे पुलिस ने पुख्ता इंतज़ाम करते हुऐ बुधवार से ही चप्पे चप्पे पर नज़र रख रही है।

चेकिंग करती बाराबंकी पुलिस http://www.nationtimes.net

सभी चौराहो पर चेकिंग सम्पर्क मार्गो और गली मोहल्लो में ऐसी जगह जहाँ लोग एकत्रित हो रहे है उन्हें ऐसा करने से रोके जाने के लिये पुलिस के साथ अब इंटेलिजेंस और ख़ुफ़िया तंत्र को भी लगा दिया है। इतना ही नहीं पुलिस अपने खास मुखबिरों की भी सहायता लेकर लॉकडाउन की मुहीम को सफल बनाने में जुट गयी! पुलिस के मुखबिर दिन रात उसकी मदद करने के लिये गली मोहल्लो से जानकारी उपलब्ध कराने का काम पूरी ईमानदारी से निभाते दिख रहे है। यह कहना शायद बेमानी नहीं होगा की अधिकतर गलत लोग ही अपने हितो और प्रभाव के लिये ही मुखबिर का पेशा चुनते है। फिलहाल पुलिस को इन लोगो से पूरी उम्मीद बनी हुई है।

Tags

Related Articles