उत्तर प्रदेश

कोरोना वायरस के कहर को देखते CM योगी का सख्त रुख,नोएडा के DM के बाद CMO पर गाज

नोएडा के

नोएडा: के जिलाधिकारी बीएन सिंह के बाद अब मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) पर गाज गिरी है. CMO डॉ. अनुराग भार्गव का तबादला कर दिया गया है. नोएडा में कोरोना के बढ़ रहे मरीजों की संख्या के बाद उन्हें हटाया गया है. डॉ. एपी चतुर्वेदी अब नोएडा के नए CMO होंगे।

डॉ. अनुराग भार्गव को कोविड-19 के गौतमबुद्ध नगर के नोडल ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी सीईओ नरेंद्र भूषण के साथ अटैच किया गया है. बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी (डीएम) बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया था. उन्हें अब लखनऊ में राजस्व विभाग में भेजा गया है. वहीं उन पर विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं. बीएन सिंह का तबादला किए जाने के बाद उनकी जगह सुहास ललीनाकेरे यतिराज को नियुक्त किया गया।

डीएम ने मांगी थी छुट्टी

इससे पहले योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद बीएन सिंह ने 3 महीने की छुट्टी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि वो नोएडा में काम नहीं करना चाहते हैं. बीएन सिंह ने नोएडा में मुख्यमंत्री के साथ बैठक में ये दो टूक जवाब दिया. बीएन सिंह ने कहा कि वो पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हैं और 18-18 घंटे काम कर रहे हैं।

नवरात्रि के नौवें दिन मां सिद्धिदात्री की पूजा; मंदिरों में उमड़े श्रद्धालु

दरअसल, देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अकेले गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में 35 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं. संक्रमितों की बढ़ती संख्या से सरकार और जिला प्रशासन चिंतित है. लगातार बढ़ते मामलों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे थे, जहां उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की।

Related Articles