अपराधजीवनशैली

लखनऊ-मुलायम नगर बाजार में एक साथ पांच दुकानों में चोरी, व्यापारियों का बाज़ारबन्द कर प्रदर्शन

रिपोर्ट- राजीव श्रीवास्तव

लखनऊ। गाजीपुर थाना क्षेत्र की मुलायम नगर बाजार में एक साथ पांच दुकानों में चोरी की घटना से बाजार के व्यापारी आक्रोशित ।चोरी की घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद करके आदर्श व्यापार मंडल के बैनर तले प्रदर्शन किया।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के मुलायम नगर बाजार में चोरों द्वारा एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़कर नगदी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने अमित गुप्ता की दुकान अमित इंटरप्राइजेज से लगभग ₹60000, धर्मेंद्र कूल सेंटर से लगभग ₹20000, क्लासिक फुटवियर मोहम्मद नसीम के वहां से लगभग ₹15000, मां शारदा हार्डवेयर जितेंद्र बलेचा की दुकान से ₹10000 ,जनता मेडिकल गौरव गुप्ता की दुकान से ₹20000 नगद चोरी कर लिए एक साथ कई दुकानों में चोरी हो जाने की घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने “उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, ट्रांस गोमती “के बैनर तले ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, ट्रांस गोमती चेयरमैन अशोक यादव ,ट्रांस गोमती प्रभारी मनीष पांडे के नेतृत्व में बाजार बंद कर प्रदर्शन किया।


प्रदर्शन की जानकारी पाकर मौके पर एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय ,इस्पेक्टर गाज़ीपुर बृजेश सिंह पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों को 24 से 48 घंटे में घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया तथा बाजार में लगातार पुलिस की पिकेट ड्यूटी लगाने का वायदा किया। ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम ने एसीपी से ट्रांस गोमती की बाजारों की सुरक्षा की मांग की तथा चोरी गए रकम की बरामदगी की मांग की। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने प्रदर्शन समाप्त किया।

एसीपी गाजीपुर, इंस्पेक्टर गाज़ीपुर मौके पर पहुंचे, व्यापारियों को 24 से 48 घंटे में घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। व्यापारियों ने चोरी की गई रकम की बरामदगी एवं बाजार में सुरक्षा की मांग की। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने बाजार में पिकेट ड्यूटी लगातार रहने का आश्वासन दिया।

Related Articles