Tuesday , February 25 2020

BJP से नाराज उदितराज का पुलवामा हमले पर विवादित बयान, ‘सवर्णों पर भी कसा तंज

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा से नाराज डॉ उदित राज कांग्रेस में शामिल में हो गए। अपने एक ट्वीट से वह सभी की नजरों में हैं। उदित राज ने एक ट्वीट किया और उसमें लिखा कि सोशल मीडिया पर राष्ट्रवाद का प्रचार करने वाले अधिकतर ऊंची जाति के लोग होते हैं। पुलवामा हमले में अपना जान गवां देने वाले अधिकतर सभी अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अतिरिक्‍त पिछड़ा वर्ग समुदायों से आते हैं। एक और ट्वीट किया उन्होंन जिसमें कहा गया था कि लोग तो सत्ता के नशे में गुजरात में नरसंहार तक करा देते हैं। वह सत्ता में आने के लिए 40 जवानों की जान आराम से कुरवान कर लेंगे। इनके लिए राष्ट्रवाद और राष्ट्रप्रेम केवल जनता को दिखाने के लिए है।

लोकसभा चुनाव 2019

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, आज जब हम में हमारे 40 CRPF शहीदों को याद करते हैं, तो हमें पूछना चाहिए कि हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ? हमले में जांच का परिणाम क्या है? बीजेपी सरकार में से किसने अभी तक हमले की अनुमति देने वाली सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह ठहराया है?

उदित के इस बयान पर संबित पात्रा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की । पुलवामा का हमला जितना खतरनाक था उतना ही खतरनाक आपका भाषण भी है। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि वह क्या कभी परिवार वाद के ऊपर कुछ सोच सकते हैं। संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी की कड़ी निंदा की है।

सीपीआई (एम) नेता मोहम्मद सलीम ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘हमें जवानों के लिए मेमोरियल नहीं चाहिए. बल्कि हम ये जानना चाहते हैं कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से 80 किलो RDX कैसे भारत में आ गया, वो भी उस जगह जहां पर सेना की इतनी बड़ी तादाद है.

About Nation Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

https://twitter.com/nationtimes1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com