ब्रेकिंग न्यूज़

बस्ती परिवहन विभाग की खुली पोल CM पोर्टल पर मुख्यमंत्री को भी दिखा दिया ठेंगा

बस्ती । में एक भी ट्राली के खिलाफ परिवहन विभाग ने अभी तक नहीं की कार्रवाई सीएम पोर्टल पर मुख्यमंत्री को भी दिखा दिया ठेंगा । बभनान चीनी मिल की ओवर हाइट,ओवर लोड विना कमर्शियल रजिस्ट्रेशन के ट्राली सड़कों पर भर रही फर्राटा, प्रशासन कर रहा बड़ी घटना का इंतजार ।

अवैध रूप से गन्ना ढुलाई कर रहे ट्राली की बीजेपी नेता सीपी सिंह ने सीएम पोर्टल के जरिए मुख्यमंत्री से किया शिकायत । संभागीय परिवहन अधिकारी ने कार्यवाही के लिए पत्र जारी कर सीएम पोर्टल पर किया निस्तारण नहीं की गई कार्यवाही । मंडलायुक्त ने बैठक कर दिया था निर्देश आरटीओ विभाग बस्ती उड़ा रहा निर्देशों की धज्जियां नहीं हो रही अवैध गाड़ियों पर कार्यवाही ,आए दिन ओवर हाइट गन्ना लदी गाडियों से हो रही दुर्घटना जिम्मेदार नहीं कर रहे कार्यवाही आरटीओ के आगे जिले के आला अधिकारी भी नतमस्तक ।

आपको बता दे कि रविवार देर शाम ओवर हाइट गन्ना लादे ट्राला और ट्राली में जोरदार टक्कर से ट्रैक्टर के उडे परखच्चे, हरैया बभनान मार्ग पर लगा रहा घंटो लंबा जाम,गौर बभनान पैकोलिया हसीना बाद वाल्टर गंज परशुरामपुर इत्यादि जिले के सिंगल मार्गो से मौत बनकर गुजरती हैं गन्ना लदी गाडियां ।

बभनान मिल की दर्जनों ओवर हाइट गन्ना लदी ट्राली बिना रजिस्ट्रेशन सड़कों पर भर रही फर्राटा दुर्घटना को दे रही दावत,बभनान मिल समेत जिले की अन्य गन्ना मिलो और क्षेत्र के कुछ दबंगों के ट्राला का हो रहा कमर्शियल उपयोग,राजस्व का हो रहा भारी नुकसान ।

ट्राली का नहीं जारी होता तौल पर्ची फिर कैसे करते हैं तौल यह धंधा बभनान समेत जिले के सभी गन्ना मिलो पर धड़ल्ले से जारी,परिवहन विभाग के अधिकारियों द्वारा कार्रवाई ना किया जाना यह साबित कर रहा मिलों से जमकर हो रही वसूली भर रहे अपनी जेब

Related Articles