ब्रेकिंग न्यूज़

माघ मेले में खुद को ब्रह्मचारी संजीव जी महाराज बताने वाले बाबा ने किया 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म

प्रयागराज. में चल रहे माघ मेले में 13 साल की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। जहां फूल बेचने वाली किशोरी को आश्रम संचालक। ब्रह्मचारी संजीव जी महाराज ने अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद से ही आरोपी आश्रम संचालक फरार चल रहा है।

एसपी क्राइम प्रयागराज

वहीं, पीड़िता की तहरीर पर देर शाम पुलिस ने झूंसी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म की ये घटना माघ मेला के कल्पवासी थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन का है। जानकारी के मुताबिक, किशोरी शिविर में फूल माला बेचने जाया करती थी। तभी मौका पाकर प्रसाद देने के नाम पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मेला क्षेत्र के कल्पवासी थाने की पुलिस ने पीड़ित परिजनों को झूंसी थाने भेजा, जहां एफआईआर दर्जकर पीड़िता का मेडिकल कराया गया। वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। बता दें कि उत्तरा पूर्णिमा से शुरू हुआ माघ मेला महाशिवरात्रि तक चलेगा।

माघ मेले के चलते प्रयागराज में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मेला क्षेत्र में 13 पुलिस थाने और 38 पुलिस चौकियां बनाई गई हैं। इसके बाद पीएसी और आरएएफ की तैनाती भी हो रखी है। वहीं, ड्रोन और सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। स्नान घाटों पर भी एनडीआरएफ की टीमें तैनात हैं। ऐसे में किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद कई सारे सवाल भी खड़े हो गए हैं।

Related Articles