ज़रा-हटके

UPCM के मंत्री ने कहा ‘शरजील जैसों को फांसी पर लटका देंगे, देशद्रोहियों को कुत्ते की मौत मारा जाएगा’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि देश में अब वही बचेगा जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा. उन्होंने कहा कि इस देश में जो भी देशद्रोह का काम करेगा वह कुत्ते की मौत मारा जाएगा. असम को भारत से अलग करने का विवादित बयान देने वाले शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर रघुराज ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा. रघुराज सिंह यूपी भूमि एवं संनिर्ममाण कर्मकार परामर्श दात्री समिति के अध्यक्ष भी हैं.

ठा. रघुराज सिंह

गंगा यात्रा में शामिल होने के लिए अलीगढ़ पहुंचे ठा. रघुराज सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बंधुओं अब समय आ गया है कि हिंदुस्तान में जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा वही इस देश में बचेगा. नहीं तो वह हिंदुस्तान में नहीं रहेगा. हमने तय किया है कि हम गोली का जवाब गोला से देंगे. आगे उन्होंने कहा कि मुझे आतंकवादियों ने धमकी दी थी. मैने उनसे कहा कि हिंदुस्तान में आओ और आमने-सामने की लड़ाई लड़ो.

शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि ‘ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा. हिंदुस्तान का खा कर हिंदुस्तान की ही बुराई करोगे. यह नहीं चलेगा. हमारे टैक्स से आप जीवित रहेंगे और हिंदुस्तान को ही गाली दोगे यह नहीं चलेगा.’ उन्होंने कहा ‘जो भी लोग देशद्रोही होंगे उन्हें कुत्ते की मौत मारा जाएगा. पुलिस फोर्स को आदेश है कि ऐसे लोगों को तत्काल मुठभेड़ में मार दिया जाए. इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी.’

Related Articles