ब्रेकिंग न्यूज़

प्रयागराज पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख सात हजार की लूट ,पुलिस घटना को मान रही है संदिग्ध

रिपोर्ट -प्रयागराज

प्रयागराज । नैनी थाना क्षेत्र के डांडी बाजार स्थित जीटी रोड पर शुक्रवार की सुबह एक बाइक चार बदमाश सवार होकर पेट्रोल टंकी पहुंचे और के पेट्रोल पंप कर्मी से मोबिल मागते हैं पेट्रोल पंप कर्मी ने मोबिल नहीं होने की बात कहकर आगे चला गया फिर उसके बाद चारों बदमाशों ने पेट्रोल टंकी पर बने छोटे से कमरे पर पहुंचते हैं और एक लात मार कर खोल देते हैं और तमंचे की नोक सटाकर पेट्रोल पंप कर्मी के साथ एक लाख सात हजार की लूट कर फरार हो जाते हैं ।


जानकारी के मुताबिक खबर पाकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट जाती हूं पेट्रोल पंप कर्मी ने पुलिस को बताया कि वह 7:00 बजे के पहले पेट्रोल टंकी पर आए बाइक से चार बदमाश आते हैं और वह लोग मोबिल मांगते हैं ना देने पर ना देने पर जान से मारने की धमकी देती हुई हालांकि पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया कि बिना नंबर की गाड़ी है चारों बदमाश 20,22 साल की उम्र लगभग में पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है ।

पुलिस का मानना है कि इंद्र सिंह सुरजीत सिंह ने करेली के रहने वाले तारिक मसूद से ₹50000 महीने पर पेट्रोल टंकी किराए पर ले रखी है और ना तो सीसीटीवी लगा है और ना तो कोई गार्ड और सुबह 7:00 बजे घटना हो जाने के बाद काफी देर बाद पुलिस को सूचना दी गई फिर भी पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है ।

Related Articles