जीवनशैली

मवई में शांति समिति की बैठक,गंगा जमुनी तहजीब पर दिया गया जोर

रिपोर्ट -अब्दुल जब्बार एड्वोकेट व् डॉ0 मो0 शब्बीर के साथ मुजतबा खां

भेलसर(अयोध्या) । हमारा देश अनेकता में एकता का प्रतीक और गंगा जमुनी तहजीब की अलामत है।यहाँ पर सदियों से आपसी सौहार्द एवं भाईचारा की फिजा कायम है।

उक्त विचार प्रभारी निरीक्षक मवई चन्द्रभान यादव ने ब्रहस्पतिवार को मवई थाना में आयोजित शांति कमेटी की बैठक में व्यक्त किये।बैठक में विभिन्न सम्प्रदाय के काफी लोग उपस्थित थे।यहाँ की जनता धार्मिक पर्वों एवं वैवाहिक कार्यक्रमों में बिना भेदभाव के एक दूसरे के यहाँ आते जाते हैं।

समाज के कुछ मुट्ठी भर उपद्रवी व विघटनकारी प्रवृति के लोग निजी स्वार्थ के लिये वातावरण व अव्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास करते हैं ऐसे शरारती तत्वों के मनसूबों को नाकाम करना प्रत्येक वर्ग के जागरूक नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वे ऐसी स्थिति उतपन्न होने पर पुलिस प्रशासन को सूचित कर सहयोग करें ताकि कोई अप्रिय घटना घटित होने से सम्यक रूप से रोका जा सके।इस अवसर पर एसएसआई रामनरेश वर्मा,उप निरीक्षक राम नरेश रावत,ग्राम प्रधान रामपुरजनक राजेश यादव,ग्राम प्रधान नौगवाडीह हरिकेश कुमार,ग्राम प्रधान नरौली राम बहादुर यादव,परमानन्द शुक्ला,क्षेत्र पंचायत सदस्य जर्रार खान,मो0 रिजवान खान,मो0 तौसीफ खान,अमानुल्ला खान,विक्रमा यादव,शारिक खान,मुकीम अहमदआदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles