मनोरंजन

CAA पर फिल्म जगत से फिर सामने आईं प्रतिक्रिया,सोनाक्षी सिन्हा ने कही यह बात

CAA पर अब फिल्म जगत के सितारे भी अपनी राय रखने लगे हैं। आपको बता ही होगा कि अभी हाल फिलहाल में दबंग 3 रिलीज हुई है। लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म से ज्यादा तवज्जो CAA को दी । उन्होंने क्या कहा आइए आपको बताते हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हैं ।

सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेत्री ने सीएए प्रदर्शन का हवाला देते हुए कहा, “हम सब जानते हैं कि पूरे देश में क्या हो रहा है. मेरा मानना है कि लोग जानते हैं कि क्या महत्वपूर्ण है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं. इस वक्त पूरा देश इस मुद्दे (सीएए प्रदर्शन) पर एकजुट हो गया है और यह मुद्दा फिल्म से ज्यादा महत्वपूर्ण है.”

‘दबंग 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24.75 करोड़ रुपये का व्यापार किया है, जबकि रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये का व्यापार किया है. 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘दबंग 3’ को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. दबंग 3 अब भी सलमान की पिछली रिलीज फिल्म भारत से कमाई के मामले में पीछे हैं. अली अब्बास जफर की भारत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए कमाए थे.

मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग ‘हुड हुड दबंग’ पर मचे बवाल के बाद गाने से कुछ सीन हटा दिए हैं. गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था. इसके अलावा फिल्म दबंग 3 से 9 मिनट 40 सेकंड के सीन को हटा दिया गया है.

‘दबंग 3’ को महाराष्ट्र के कुछ सुदूर गांवों में, जहां कोई भी सिनेमा हॉल नहीं है, वहां मोबाइल डिजिटल मूवी थियेटर के माध्यम से दिखाया जाएगा. इस तकनीक के माध्यम से वदुथ, सतारा, तासगांव और सांगली जिलों में ‘दबंग 3’ दिखाई जाएगी. महाराष्ट्र के इन क्षेत्रों में एक भी डिजिटल थियेटर नहीं है.

Related Articles