अपराधदिल्ली

#Porn फिल्में शूट कराने वाली 11 लड़कियों के साथ फोटोग्राफर ने किया रेप

 इंसान की जरूरतें कई बार इंसान से वो काम करवा देती है जिसके लिए वह नहीं बने होते हैं लेकिन मजबूरी के कारण वो काम करना पड़ता है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ऐसे कई किस्से समय-समय पर सामने आते रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ कई लोगों शौहरत मिलती है, नाम- पैसा सब मिलता है वहीं दूसरी तरफ डार्क साइड ऐसी चीजें होती है जो काफी डरावनी होती हैं। हाल ही में इस इंडस्ट्री से एक डरावनी तस्वीर और सामने आयी है। 

ब्रिटेन के एक मशहूर फोटोग्राफर पॉल ब्राउन को कोर्ट ने कई संगीन आरोपो में दोषी पाया है। पॉल पर आरोप है कि वह महिलाओं को पोर्न फिल्मों के शूट के लिए अपने स्टूडियो बुलाया करता था और बड़ी फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उनके साथ रेप करता था। पुलिस में दर्ज शिकायतों के अनुसार फोटोग्राफर पॉल ब्राउन ने ऐसा अबतक 11 महिलाओं के साथ कर चुका है। पॉल ब्राउन रेप के अलावा महिलाओं का शोषण भी करता था और उनकी जासूसी भी करता था। इन सारे आरोप में ब्रिटेन के एक्स्टर क्राउन कोर्ट पॉल को दोषी पाया है। 

पॉल ब्राउन के पास जब महिलाओं एडल्ट शूटिंग के लिए आती थी तो वह उनको कहता था कि आप लोग इस एडल्ट शूटिंग से करोड़ो कमा सकती हैं। महिलाओं को अपना शिकार वह नाम बदल कर बनाता था। इस दौरान पॉल ने किसी भी आयुवर्ग की महिलाओं को नहीं छोड़ा था। पॉल से 18 से लेकर 66 साल की महिलाओं से संपर्क में था।

Related Articles