दिल्ली

पति ने मेट्रो के सामने कूदकर जान दी,पत्नी-बेटी ने पंखे से लटक कर किया सुसाइड

गोल्डन टिप्स चाय कंपनी नई दिल्ली के जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत 33 वर्षीय भरत जे॰ ने जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली में शुक्रवार की सुबह करीब 11:30 बजे मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पति की मौत से आहत उनकी पत्नी शिवरंजनी जो नोएडा के जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 में रहती हैं, अपनी 5 वर्षीय बेटी जयश्रीता के साथ अपने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां और बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा

यह तस्वीरें है भरत जे॰ उनकी पत्नी शिवरंजनी और उनकी बेटी जयश्रीता की। पूरे परिवार ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भरत जे॰ अपनी पत्नी और बच्चे के समेत बीते सितंबर 2019 में इंडिया शिफ्ट हुए थे और अपनी पत्नी, 5 साल की बेटी और 30 साल के अपने छोटे भाई कार्तिक जी के साथ जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 के टावर नंबर 8 फ्लैट नंबर 701 में रह रहे थे। आज दोपहर करीब 11:30 बजे भरत अपने ऑफिस से निकल कर जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली पर पहुंचे और मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस द्वारा उनके शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के भाई कार्तिक और उनकी पत्नी शिवरंजनी अस्पताल पहुंचे थे, अस्पताल से लौटने के बाद शुक्रवार की शाम करीब 7:30 बजे करीब अपने फ्लैट में शिवरंजनी ने अपनी बेटी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

उनकी पत्नी हाउस वाइफ थी, जबकि उनकी बच्ची सीता प्रोमिथियस स्कूल सेक्टर 128  में केजी की स्टूडेंट थी। भरत का भाई कार्तिक नई दिल्ली में पायलट कोर्स में एडमिशन लेकर कोचिंग ले रहा था। मौके पर पहुंची नॉएडा थाना एक्सप्रेस वे पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में परिवार में किसी प्रकार के तनाव होने की बात नहीं पता चली है पुलिस ने मां बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और घटना के पीछे कारण का पता लगाने के साथ   और अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles