मनोरंजन

अजय देवगन ने अपनी 100वीं फिल्म ”तानाजी” को लेकर की ये बड़ी घोषणा

अजय देवगन के प्रशंसकों को अगले साल उनकी 100 वीं फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर न केवल हिंदी बल्कि मराठी में भी देखने को मिलेगी। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया गया है। पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर नये साल में 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर की घोषणा ट्विटर पर करते हुए लिखा कि तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर का मराठी संस्करण में इसी साल 10 दिसंबर को होगा।

फिल्म में अजय को मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आएंगे। जिन्होंने उदय सिंह राठौड़ के खिलाफ सिंहगढ़ (1670) की लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में राठौड़ की भूमिका सैफ अली खान द्वारा निभाई जा रही है। आपको तानाजी में अजय देवगन की ऑन-स्क्रीन पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के रूप में काजोल देखने को मिलेंगी।


इस फिल्म से पहले अजय देवगन काजोल और सैफ दोनों के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अजय ने आखिरी बार अपनी पत्नी काजोल के साथ टूनपुर का सुपरहीरो फिल्म में काम किया था, जो 2010 में रिलीज़ हुई थी। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ओमकारा (2006) में अजय देवगन ने सैफ के साथ काम किया था।

Related Articles