BJP ने 59 जिलों के जिला अध्यक्ष घोषित किये,जानिए कहां किसे बनाया गया

लखनऊ । भाजपा ने प्रदेश में 59 जिला-महानगर अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। अवध क्षेत्र में 11, काशी क्षेत्र में 4, गोरखपुर क्षेत्र में 9, पश्चिम क्षेत्र में 11, ब्रज क्षेत्र में 15 और कानपुर क्षेत्र में 9 जिला-शहर अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किए हैं। इस लिस्ट में सबसे महत्वपूर्ण बात है कि अनुभव को तवज्जो दी। इससे बीजेपी को दोहरा फायदा हुआ है।

बीजेपी ने प्रदेश में 59 जिला-महानगर अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। इसमें सबसे ज्यादा 45 से ऊपर वालों को जगह दी गई है। इससे बीजेपी ने अपने जिले में होने वाले विरोध को रोकने के लिए किया है।

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल ने नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों की घोषणा की। प्रदेश में कुल 90 अध्यक्षों को जगह मिलनी है इसमें काफी उठापटक के बाद ही बीजेपी ने 45 के पार नेताओं को कमान दी है।20-21 नवंबर को सभी 98 संगठनात्मक जिलों में जिलाध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराए गए थे। चुनाव अधिकारियों की रिपोर्ट के बाद पहले चरण में 59 में महानगर और जिलाध्यक्ष घोषित किए हैं। बाकि बचे हुए नामों को भी बीजेपी जल्द ही घोषित कर देगी। हांलाकि बीजेपी ने भी कांग्रेस की तरह ही सभी वर्ग और उम्र के लोगों तरजही दी है ।

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimess

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com