Lucknow बच्ची की बेहरमी से हत्या,शव के टुकड़े कर झाड़ियों में फेंका

लखनऊ । में दस साल की नाबालिक छात्रा की बेरहमी से की हत्या के बाद शव टुकड़ो में करके झाड़ियों में फेक दिया गया जिसके बाद गांव भर में सनसनी फैली हुई है हत्या से नाराज परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा किया और हत्या के पीछे पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

फाइल फोटो

घटना के बाद खुद एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुचे है गोसाईगंज थाने के बक्कास गाँव की है यह फ़ाइल फोटो 10 वर्षीय मासूम अन्नू का है जो अब इस दुनिया मे नही रही। मासूम अन्नू की बड़ी ही बेरहमी से हत्यारो ने गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अन्नू का शव गांव किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए।

परिजनों को घटना की उस वक्त जानकारी हुई जब ग्रामीणों ने बक्कास गांव में खेत किनारे झाड़ियों में अन्नू का खून से लथपथ शव देखा और जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर खुद एसएसपी कलानिधि नैथानी तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ पहुचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर हत्यारो की गिरफ्तारी के आदेश दिए है।

वही पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है बताया जा रहा है कि बच्ची बीते 9 नवम्बर से लापता थी जिसकी गुमसुदगी परिजनों ने गोसाईंगंज थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों ने हत्या के पीछे पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है।

बहरहाल पुलिस के लिए बच्ची की बेरहमी से हुई हत्या किसी चुनौती से कम नही है पुलिस की कई टीम हत्यारो की तलाश में जुट गई है। और अब हत्यारो की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पायेगा की आखिर बच्ची को मौत के घाट क्यो उतारा गया। वही पीएम रिपोर्ट के बाद ही ये साफ हो पायेगा की कही बच्ची के साथ हत्या से पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम तो नही दिया गया। घटना से पूरे इलाके में ग्रामीणों में गुस्सा भी है ।

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimess

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com