प्रशासन की लापरवाही सेअँधेरे में डूबा लखनऊ का रिवर फ्रंट,5 करोड़ बकाया बिजली का बिल

लखनऊ ।गोमती रिवर फ्रंट पर शाम को घूमने जा रहे लोगों को मायूसी हाथ लगने वाली है । क्योंकि अब यहां अंधेरा कायम हो गया है । जी हां, सिंचाई विभाग ने बिजली का बिल जमा नहीं किया है । इसकी कारण से गोमती रिवर फ्रंट में अंधेरा ही रहेगा । बताया जा रहा है कि करीब 5 करोड़ से अधिक का बिजली बिल बकाया है ।

गोमती नगर के अधिशासी अभियंता मुनीश चोपड़ा ने बताया है कि सिंचाई विभाग के शारदा खंड के अधिशासी अभियंता पर पांच करोड़ रुपये का बकाया है । कई बार पत्राचार किया गया, एडीएम प्रशासन की बैठक में उपखंड अधिकारी गए थे, जहां यह मुद्दा उठाया गया था ।

रिवर फ्रंट
लखनऊ गोमती रिवर फ्रंट

आश्वासन मिला कि जल्द ही बिजली का बिल जमा कर दिया जाएगा । इसके बाद भी पैसा जमा नहीं हुआ है । राजस्व को लेकर डिवीजन के हर अभियंता मशक्कत करते हैं । ऐसे में यह राशि कैसे नजरअंदाज कर दी जाए । गोमती रिवर फ्रंट घूमने के लिए आए पर्यटकों ने बताया कि बिजली कटी है तो ऐसे में यह रिवर फ्रंट फिर से वीरान हो गया है ।

राजभवन, डिवीजन से भी करीब 55 किलोवॉट का कनेक्शन है । इस डिवीजन का भी मार्च 2019 के बाद से बिल जमा नहीं किया गया । बताया जा रहा है कि इसका भी करीब 12 लाख रुपये का बिल बकाया है । कुल 5.12 करोड़ रुपये का बिल बकाया है ।

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimess

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com