राष्ट्रीय

ओवैसी को भारी पड़ा अयोध्या फैसले पर टिप्पणी,सुप्रीम कोर्ट ने दर्ज करायी FIR

भोपाल में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । भोपाल के एक वकील ने इस मामले में मामला दर्ज कराया है । भोपाल में पवन कुमार यादव नाम के वकील ने ओवैसी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ भोपाल के जहांगीराबाद थाने में मामला दर्ज कराया है । पवन कुमार का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ बयान दिया जाना कोर्ट की अवमानना है ।

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM ने भी ओवैसी के बयान पर जताया ऐतराज

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या भूमि विवाद पर आए फैसले के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान को लेकर अयोध्या में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड  के सदस्य और बाबरी पक्षकार ने ऐतराज जताया है.

आईएमपीएलबी के वरिष्ठ सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने सोमवार को आईएएनएस से कहा, “पूरे मुल्क में जिस तरह से इतने बड़ा फैसला आने के बावजूद किसी प्रकार की कोई वारदात नहीं हुई, इससे संदेश मिलता है कि तमाम हिन्दुस्तानी चाहते हैं कि अब मंदिर-मस्जिद मुद्दे से आगे की बात होनी चाहिए ।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा सदियों पुराना मसला खत्म कर दिया गया है. अब इस मुद्दे पर किसी राजनीतिक व्यक्ति की सियासत के लिए कोई जगह बची नहीं है. जिस प्रकार से अवाम द्वारा लगातार शांति बरकार है, इससे उन लोगों को संदेश मिल गया होगा जो इस पर सियासत करते हैं.”

उन्होंने इस मामले में पुनर्विचार याचिका डाले जाने पर कहा, “अब इस मुद्दे को यहीं खत्म कर देना चाहिए. इसमें आगे अब जाना नहीं चाहिए. पांच एकड़ जमीन पर क्या होना चाहिए इसका फैसला मुस्लिम वक्फ बोर्ड को करना है. 26 नम्वबर को बोर्ड की बैठक में इस पर निर्णय लिया जाएगा.

Related Articles