राष्ट्रीय

हरियाणा में PM मोदी का चुनावी बिगुल,दादरी में किया जनसभा को संबोधित

आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस पूरा जोर लगा रहे हैं. हरियाणा के दादरी में आज PM मोदी बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इसे देखते हुए दादरी में सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया. पीएम के आने से पहले ही चरखी दादरी जिला पुलिस छावनी में तब्दील ।

हरियाणा विधानसभा चुनाव

बता दें सोमवार को रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे। रैली का समय सुबह दस बजे है। प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर बीस नाके लगाए गए हैं। रैली स्थल पर सुरक्षा की कमान दस एसपी, तीन एएसपी, 21 डीएसपी व 50 इंस्पेक्टर सहित 2400 पुलिस कर्मचारी संभालेंगे। वहीं, डॉग स्क्वायड की दो टीमें भी तैनात रहेंगी।

महाराष्ट्र में राहुल करेंगे जनसभा-

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के चुनावी प्रचार के लिए राहुल गांधी मंगलवार 15 अक्तूबर को महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। यवतमाल जिले के वानी में वह शासकीय मैदान में दोपहर करीब सवा एक बजे पहली रैली करेंगे। जबकि वर्धा जिले के आर्वी के खेल मैदान में करीब सवा तीन बजे दूसरी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें महाराष्ट्र में भी 21 अक्तूबर को ही मतदान होना है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के लातूर में रविवार को चुनावी प्रचार कर चुके हैं। जबकि हरियाणा के नूंह में सोमवार को उन्होंने रैली कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने अपने संबोधन में पीएम को उद्योगपतियों का ‘लाउडस्पीकर’ बताया था। साथ ही कहा था कि पीएम ट्रंप और अंबानी जैसे लोगों के साथ दिखते हैं लेकिन किसानों के साथ नहीं।

Related Articles