Breaking News

#जम्मू-कश्मीर से 370 हटने के बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवा सोमवार से शुरू होगी

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से करीब 68 दिन बाद सामान्य जनजीवन पटरी पर लौटने की ओर है। इसी दिशा में एक कदम और बढ़ाते हुए प्रशासन ने पोस्टपेड सेवाएं बहला करने का निर्णय लिया है। 14 अक्टूबर यानी सोमवार दोपहर 12 बजे के बाद से मोबाइल सेवा पर लगी पाबंदी हटा ली जाएगी। मुख्य सचिव रोहित कंसल द्वारा दी गई जानकारी अनुसार आरंभ में पोस्ट पेड मोबाइल सेवा बहाल की जाएगी और प्रीपेड सेवा बाद में शुरू की जाएगी। इसके अलावा मुख्य सचिव ने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा जैसे प्रतिबंधित संगठन घाटी में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। घाटी में लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर ही प्रतिबंध लगाया गया था। प्राप्त जानकारी अनुसार घाटी में 66 लाख मोबाइल उपभोक्ता हैं जिनमें से तकरीबन 40 लाख उपभोक्ताओं के पास पोस्ट पेड सुविधा है।

ANI@ANI

Rohit Kansal, J&K Principal Secretary(Planning Commission): All post paid mobile phones stand functional from Monday 12 noon in the remaining areas of J&K

View image on Twitter

36412:13 PM – Oct 12, 2019Twitter Ads info and privacy103 people are talking about this

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में पिछले पांच अगस्त से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद एहतियातन  सरकार ने फोन और इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी थी। जिसके बाद हालात सामान्य होने पर पिछले महीने सरकार ने टेलीफोन के सभी एक्सचेंज चालू कर दिए थे और लैंडलाइन सेवाओं को बहाल कर दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com