CM अरविंद केजरीवाल बिहारी वाले बयान पर यू-टर्न, बोले दिल्ली सबकी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने बिहारी वाले बयान पर यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने कहा, दिल्ली सबकी है. हमने कभी किसी को दिल्ली में शिक्षा और इलाज के लिए नहीं रोका है. हमारी नयी-नयी पार्टी है, नए-नए राजनीति में आए हैं. हम लोगों की सेवा करना चाहते हैं. हमें सभी की सेवा करने में खुशी होती है चाहे वो कहीं का भी नागरिक हो ।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, हम चाहते हैं कि दिल्ली जैसी शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था पूरे देश में होनी चाहिए. दिल्ली जैसे मोहल्ले और क्लीनिक पूरे देश में बनने चाहिए. उन्होंने आगे कहा- सिंगल यूज प्लास्टिक योजना पर विचार किया जा रहा है. जल्द ही प्लान किया जाएगा. बता दें कि पूर्वांचलियों के खिलाफ अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

ANI@ANI

Delhi CM: We have never denied medial treatment or education to anyone. We’re happy, if we can help needy people, give them treatment, & educate children, be it any citizen of country. We want educational & medical facilities like Delhi to be provided in rest of country as well.

Twitter पर छबि देखें

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, दिल्ली की सड़कें दिल्ली के ट्रैफिक के लिए भी और बाहर से आने वाले लोगों के लिए भी शानदार होनी चाहिए. बारिश अभी खत्म हुई है. इन सभी सड़कों को दुरुस्त करने का प्लान बनाया गया है. इस शनिवार को 50 विधायक अलग-अलग जगहों पर 25 किलोमीटर तक की सड़क पर आना-जाने करेंगे यानि टोटल 50 किलोमीटर तक PWD के इंजीनियर के साथ उस रोड पर जाएंगे ।

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimes1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com