Breaking News

पाकिस्तान आतंक को रोकने में असमर्थ, कभी भी हो सकता है ब्लैकलिस्ट- राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि वित्तीय कार्रवाई कार्यबल (एफएटीएफ) आतंकियों का वित्त पोषण करने के लिए पाकिस्तान को किसी भी समय काली सूची में डाल सकता है। अगस्त माह में एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को आतंक की ‘काली सूची’ में डाल दिया था क्योंकि वह भारत में हुए कई हमलों के लिए जिम्मेदार आतंकी समूहों तक धन पहुंचने से रोकने में विफल रहा था।

ANI@ANI

Defence Minister Rajnath Singh in Delhi: We have an example of lack of financial wisdom in our neighbourhood. Excessive focus on militarisation & wrong policies has led them to a situation where their PM has to struggle to arrange for plane to attend global events.

View image on Twitter

63512:07 PM – Oct 1, 2019Twitter Ads info and privacy168 people are talking about this

सिंह ने रक्षा लेखा विभाग दिवस कार्यक्रम में कहा, ‘‘ आतंक के वित्त पोषण के लिए एफएटीएफ किसी भी वक्त पाकिस्तान को काली सूची में डाल सकता है।’’ रक्षा मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान में वित्तीय प्रगति के बिना अत्यधिक सैन्यीकरण और गलत नीतियों के चलते ऐसे हालात बन गए हैं कि वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान वैश्विक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक विमान का बंदोबस्त तक नहीं कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com