उत्तर प्रदेश

पूर्व BSP विधायक और वर्तमान BJP नेता के कॉलेज में मिली अवैध शराब, तस्करों ने लगाई आग

आजमगढ़ ।पूर्व बसपा विधायक और अब भाजपा नेता सुरेंद्रनाथ मिश्रा के बंद पड़े महाविद्यालय में गुरुवार की शाम एसपी ग्रामीण ने तीन थानों की पुलिस के साथ छापेमारी की। मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई। इस दौरान तस्करों ने दूसरे कमरे में रखी शराब सहित अन्य उपकरणों में आग लगा दी। बाद में दमकल ने आग पर काबू पाया। मौके से पकड़े गए आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दिवनिया धर्मशाला गांव निवासी सुरेंद्रनाथ मिश्रा अतरौलिया क्षेत्र से बसपा विधायक रह चुके हैं। इस समय वह भाजपा में हैं। उनके घर से थोड़ी दूरी पर उन्हीं का रामनयन मिश्र स्मारक महाविद्यालय है, जो वर्तमान में बंद है। शराब तस्करों ने इन दिनों इसे अपना अड्डा बना लिया था। वे बाहर से तस्करी कर लाई गई देशी और अंग्रेजी शराब की सप्लाई यहीं से क्षेत्र में करते थे।

गुरुवार को एसपी रविशंकर छवि ने एसपी ग्रामीण, एसओजी टीम, सीओ बूढनपुर, अतरौलिया, अहरौला और कप्तानगंज पुलिस के साथ कॉलेज पर छापेमारी की। इस दौरान कालेज के एक कमरे में रखी 40 पेटी से अधिक शराब बरामद हुई।

जबकि तस्करों ने अन्य कमरों में रखी शराब सहित अन्य उपकरणों में आग लगा दी। एसपी रविशंकर छवि ने कहा कि कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई और बड़े चौंकाने वाले मामलों के उजागर होने की संभावना है।

Related Articles