धर्म

मेरठ हिंदू संगठन के उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला,पुलिस पर हिस्ट्रीशीटरों के साथ मिलीभगत का आरोप

मेरठ। मेडिकल थाने क्षेत्र में दो दिन पूर्व विश्व हिन्दू महासंघ के महानगर उपाध्यक्ष अंकित मलिक जानलेवा हमला किया गया। अंकित मलिक ने हमले का आरोप क्षेत्र के दो हिस्ट्रीशीटरों पर लगाया। सा​थ ही आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोप है कि मेडिकल थाने में हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई जा चुकी है। लेकिन थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसपर आज घायल अंकित मलिक के साथ विश्व हिन्दू महासंघ मेरठ के सदस्य एसएसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

वहीं विश्व हिन्दू महासंघ मेरठ के अध्यक्ष ने बताया कि उनके महानगर उपाध्यक्ष अंकित मलिक पर जानलेवा हमला किया गया है। उन्होंने आरोप लगाए कि हमला मेडिकल थाने के हिस्ट्रीशीटर राजवीर और विनीत गुर्जर ने किया। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटरों को पकड़ने के लिए थाना मेडिकल पुलिस ने एक रात का समय मांगा था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, दोनों आरोपी शहर में खुले आम घुम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एसओ मेडिकल प्रशांत मिश्रा इस बात को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि यह मामला काफी गंभीर है। यदि पुलिस प्रशासन कार्रवाई नहीं करेगा तो विश्व हिन्दू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में मामला लाया जाएगा और कार्रवाई की मांग की जाएगी। साथ ही उन्होंने एसओ मेडिकल पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप भी लगाया।

Related Articles