उत्तर प्रदेश

गोरखपुर में महिला का अपहरण कर पीटा, हाथ-मुंह बांधकर WhatsApp पर पिता को भेजी फोटो

गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के भोंपा बाजार से दो बदमाशों ने 23 वर्षीय काजल पांडेय का अपहरण कर लिया। उसे जमकर पीटा और मुंह-हाथ बांधकर घायल काजल की फोटो उसके पिता के WhatsApp पर भेज दी।

मोबाइल की दुकान पर काम करती है युवती

महुअवा बुजुर्ग निवासी व शिक्षक अनिल पांडेय चौरीचौरा थाने के समीप स्थित हरिओम नगर कालोनी में परिवार सहित रहते हैं।

शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी काजल घर से सुबह नौ बजे भोपा बाजार चौराहे पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर काम करने के लिए निकली पर पहुंची नहीं। दुकान से 100 मीटर पहले दो बदमाशों ने काजल का अपहरण कर लिया।

पिता को खून से लथपथ फोटो भेजी

बदमाशों ने काजल को जमकर पीटा। हाथ-मुंह बांधकर फोटो खींची और काजल के मोबाइल से उसके पिता के मोबाइल पर फोटो व मैसेज भेज दिया। पिता ने शाम को मोबाइल का नेट आन किया तो बेटी के अपहरण की जानकारी हुई। बेटी को दी गई यातना की फोटो देख परेशान पिता ने चौरीचौरा थाने में दो बदमाशों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने अपहरण की धारा में केस दर्ज किया।

पुलिस ने दो बदमाशों को उठाया

चौरीचौरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज राय ने काजल के अपहरण व घायल होने की पुष्टि की। कहा कि अपहर्ताओं ने काजल की हत्या का भी मैसेज भेजा है। लिखा है कि तुम्हारी लड़की को ऐसी जगह फेंका है कि ढूंढ नहीं पाओगे। रात नौ बजे भोंपा बाजार में छापा मारकर दो बदमाशों को उठाया है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

Related Articles