निक जोनस की ज़िंदगी के ख़ास मौके पर प्रियंका चोपड़ा उनके साथ क्यों नहीं थीं ?

एक बार फिर से गायक निक जोनस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में निक जोनस ने अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ एमटीवी वीडियो VMA में परफॉर्मेंस दी। इंवेट का आयोजन अमेरिका के न्यू जर्सी में था। जोनस बदर्स के लिये ये मौका काफ़ी ख़ास था, क्योंकि तीनों भाइयों ने करीब 11 साल बाद एक साथ स्टेज पर परफॉर्म किया। इसके साथ इस बदर्स जोड़ी को ‘सकर’ के लिये बेस्ट पॉप अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया। 

जोनस बदर्स अवॉर्ड जीतने के बाद काफ़ी ख़ुश दिखाई दिये। जीत की इस ख़ुशी का इज़हार जो जोनस और केविन जोनस ने अपनी-अपनी पत्नियों सोफी टर्नर व डेनियल को ‘किस’ करके किया। हांलाकि, इस दौरान जोनस बदर्स की ये ख़ुशियां थोड़ी अधूरी सी लगी, क्योंकि वहां निक का साथ देने के लिये देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नहीं थी। 


 
तस्वीर में निक के दोनों भाई अपनी बीवियों को ‘किस’ कर रहे हैं और निक उन्हें देख कर मुस्कुरा रहे हैं। निक जोनस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी शेयर की जा रही है, जिसके बाद फ़ैंस कमेंट कर उनके प्रियंका के बारे में पूछ रहे हैं। इस फ़ोटो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि वो इंवेट में बॉलीवुड की देसी गर्ल को काफ़ी मिस कर रहे हैं। हांलाकि, निक की इस तस्वीर को लेकर जनता दो टुकड़ों में बंट गई है। एक तरफ़ कुछ लोग निक की तस्वीर पर नॉर्मल कमेंट कर रहे हैं, तो दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें इसके लिये ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स ने निक को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘यह निक का फॉरेवर अलोन वाला लुक है।’ इसके अलावा कुछ लोग उन्हें बेचारा बता रहे हैं, तो कुछ कहना है कि निक की ज़िंदगी के ख़ास मौके पर प्रियंका वहां क्यों नहीं हैं। 

इस इवेंट से पहले निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फ़ोटोज़ भी पोस्ट की थी। पोस्ट की गई इन तस्वीरों में वो पियानो बजा रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा था कि 11 साल बाद भाइयों के साथ VMA स्टेज पर लौट रहा हूं और इसे लेकर खु़द को भाग्यशाली भी समझ रहा हूं। वहीं अवॉर्ड पाने के बाद निक जोनस ने भाइयों के साथ ट्रॉफ़ी वाली फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, हमारे पास दुनिया बेस्ट फ़ैंस हैं, जिन्होंने हमें सकर के लिये वोट भी दिया। ख़ुद के घर में ये जीत बहुत ख़ास है। 

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimes1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com