लखनऊ जोन

लखनऊ के पारा इलाके में प्लाईवुड फैक्टरी में लगी आग, एक घंटे बाद पहुंचे दमकलकर्मी

राजधानी में एक बार फिर आग ने अपना क़हर दिखाया है इस बार राजधानी के थाना पारा क्षेत्र के पूर्वीदीन खेड़ा में स्थित निन्दल प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।

आग से फैक्ट्री में रखी लाखो रुपये की प्लाई और अन्य सारा माल जल कर राख हो गया है. स्थानीयों का कहना है कि आग की सूचना फ़ायर ब्रिगेड को देने की लगभग एक घंटे बाद फ़ायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुँची है.

लगी आग

जिसके चलते छोटी सी आग ने पूरी फ़ैक्ट्री में फैल कर विकराल रूप ले लिया. वहीं आग के चलते पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर आस पास के इलाक़े को ख़ाली करा दिया जिसके बाद लोगों में काफ़ी दहशत का माहौल देखने को मिला.

फ़ायर ब्रिगेड की लगभग 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग इतनी बड़ी थी की दमकल की टीम को लगभग पांच घंटे तक आग पर काबू पाने में मशक्कत करना पड़ी.

साथ ही रिहायशी इलाके में फैक्ट्री होने के कारण पुलिस ने एहतियात के तौर पर आस पास के घरों को खाली करा लिया है। फैक्ट्री में इतनी भीषण आग लगने के कारण स्थानीय लोगो मे भय का माहौल देखने को मिला।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आग लगभग रात के 10 बजे के करीब आग लगी थी. जिसके बाद इलाके के लोग घबरा गए. लोग अपने घरों से बाहर आ गए आग लगने के बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी.

जिससे बाद स्थानीय पुलिस व दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुँची। फिल्हाल फैक्ट्री में आग लगने का कारण अभी तक ज्ञात नही हो सका है.

Related Articles